क्या नया होगा आने वाली Mahindra बोलेरो में, जानिये।

0
152

Mahindra -”The SUV Maker” जल्द ही अपनी सबसे रफ़ एंड टफ SUV(Sport Utility Vehicle) Bolero का अपग्रेड वरजन लांच करेगी।

Mahindra Bolero एक बेहद muscular एंड रफ़ terrain usable व्हीकल है। Rural, ऑफ-व्हीकल ड्राइविंग एंड पहाड़ी क्षेत्रों की पहली पसंद Mahindra Bolero ने फरवरी माह में 8001 यूनिट्स की बिक्री के साथ, पुनः दो सालो बाद टॉप-10 selling व्हीकल्स की केटेगरी में शामिल हो चुकी है व साथ ही अप्रैल माह में Bolero अपने 10 लाख Happy Customers बनाने वाली पहली SUV के रूप में भी शामिल हो गयी है। वही Mahindra 23% की सालाना बिक्री में वृद्धि के साथ आगे बढ़ रहा है, ऐसे में Bolero के नए up-gradable वर्जन को लांच करना Mahindra के चाहने वालो की उत्सुकता को और बढ़ा रहा है।

क्या होगा नया Up-graded Mahindra Bolero में?

Mahindra लवर्स को ये ज्ञात होगा की Bolero के अब तक के किसी भी वर्जन में कोई सेफ्टी फीचर्स नहीं आते थे। ऐसे में Mahindra जो SUVs में लोगो की पहली पसंद है, को BNVSA-2019 (Bharat New Vehicle Safety Assesment) के तहत अपने सभी वैरिएंट्स में स्टैण्डर्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ लांच करेगा। इसमें ड्यूल फ्रोन्ट एयर बैग, ABS with EBD,और रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया जाएगा।

साथ ही नयी Bolero में न्यू-महिंद्रा-ग्रिल, न्यू हेडलैम्प्स व इंटीरियर में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है।

प्रायिकता है की इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। नई Bolero, पुराने 1.5L, 2523CC m2DiCR इंजन के साथ ही आने की सम्भावना है, यह इंजन 63BHP पावर, [email protected] के साथ 15.93KMPL का माइलेज देता है। जो की Mahindra Bolero को बेहद Rough रास्तो पर Tough बनाये रखता है।

नयी बोलेरो की कीमत व Launching |

काफी लोग ये बात जानने को बेचैन है की आखिर महिंद्रा बोलेरो को कब लाएगा, Bolero का न्यू up-graded वर्जन मिड-2018 तक देखने को मिल सकता है व इसकी कीमत 7 से 10 लाख के बीच रह सकती है।

Leave a Reply