Honda ने इंडोनेशिया मोटर शो में शोकेस की अपनी नयी 2nd generation Brio – जाने कैसी है ?

Honda ने इंडोनेशिया स्तिथ जकारता में आज से शुरू हुए Gaikindo Indonesia International Auto Show में अपनी हैचबैक कार Brio जिसके नए वर्ज़न का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था उससे पर्दा उठा दिया है।

नयी हौंडा बरियो कंपनी के RS concept पर बेस्ड है। जिसे हौंडा ने इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो – 2018 के दौरान प्रदर्शित किया था। जानकारी के लिए बता दे इंडोनेशिया हौंडा मोटर्स के लिए एशिया महाद्वीप का सबसे बड़ा मार्किट भी है।

नयी बरियो को कंपनी ने दो वैरिएंट्स में प्रदर्शित किया है जिनमे Brio StandardBrio RS शामिल है।

बरियो को सेकंड जनरेशन अमेज़ के प्लेटफार्म पर बनाया गया है। और ऐसा होना भी स्वाभाविक है क्युकी यदि आप भूल गए है तो आपको याद दिला दे पुरानी Brio व Amaze भी समान स्टाइल के साथ कंपनी की दो भिन्न सेगमेंट अर्थात हैचबैक व सेडान सेगमेंट की कारे थी।

परन्तु स्टाइल के लिहाज़ से नयी बरियो के कुछ एलिमेंट्स जैसे फ्रंट ग्रिल, हेडलाइट्स आदि Mobilio facelift से प्रेरित लगते है। हलाकि नयी बरियो में फर्स्ट जनरेशन बरियो के बड़े टेल ग्लास से विपरीत फुल-टेलगेट दिया गया है।

वही बरियो के RS वैरिएंट में ब्लैक फ्रंट ग्रिल, व स्पोर्टी एलाय व्हील व बम्पर मिलेगा।

साथ ही आपको बता दे नयी बरियो से जुडी तकनीकी जानकारी अब तक कंपनी ने उजागर नहीं की है। व इसके भारत में लॉन्चिंग के बारे में भी अब तक कोई आधिकारिक घोषणा कंपनी ने नहीं की है।

 

Leave a Reply