Honda Grazia 125cc स्कूटर लांच हो रही है।

8
752

जापानीज टू व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Honda मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी Honda Grazia जो कि नई स्कूटर है को 8 नवंबर को लॉन्च करना चाहती है।

Honda Grazia scooter
Honda Grazia 125cc का स्कूटर है जो कि बिल्कुल अलग तरह की स्टाइलिंग, फीचर्स और कम प्राइस के साथ भारतीय माल बाजार में आ सकती है, और यह न्यू डिजाइन यंग लोगों को अट्रैक्ट करने के हिसाब से तैयार की गई है। Honda अपनी Activa के ऊपर से अब कुछ लोड कम करना चाहती है, इसीलिए वह इस स्कूटर को ज्यादा फीचर्स ज्यादा पावरफुल इंजन और न्यू इनोवेटिव डिजाइनिंग मैं देना चाहती है। इस स्कूटर में बड़ी साइज की फिक्स हेडलैंप के साथ-साथ LED लाइटिंग का भी इस्तेमाल किया गया है। स्कूटर पर 12″ के टायर होंगे, यह स्कूटर अपने 125 CC सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन से 8.52 बीएचपी की पावर 10.54 एन एम टॉक और यह ऑटोमेटिक स्कूटर CVT ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ आती है।

Honda मोटरसाइकिल ने भारतीय मार्केट में कुछ अर्बन स्कूटर भी दिए हैं जैसे कि होंडा नवी, हौंडा क्लिक और इनको रूरल भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। Honda Grazia अपने 125 CC पेट्रोल इंजन से सिटी में 45 किलोमीटर पर लीटर और हाईवे पर 56 किलोमीटर पर Liter एवरेज एक्सपेक्ट करती है।

हौंडा इस स्कूटर को इलेक्ट्रिक स्टार्ट, टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, ऑप्शनल फ्रंट डिस्क ब्रेक, डाटा माइनिंग LED लाइट, मोबाइल चार्जिंग, एलॉय व्हील, कोंबी ब्रेक सिस्टम के साथ 8 नवंबर को लॉन्च करेगी।

8 COMMENTS

  1. Sir, Also heard of New Suzuki Swish 125 to be launching early next year, how much true it is? Will it be better than Honda Grazia? please advise

Leave a Reply