Mahindra व Meru ने मिलाये हाथ, जल्द लाएंगे अपनी electric cabs

हैदराबाद,22 अप्रैल 2018 – पृथ्वी दिवस के मौके पर महिंद्रा इलेक्ट्रिक ने कैब सेवाएं देने वाली (Cab Service Provider) जानी मानी कंपनी Meru Cabs के साथ हैदराबाद शहर में इलेक्ट्रिक कार कैब सेवाएं शुरू करने की साझेदारी की।

इस साझेदारी के अंतर्गत महिंद्रा के इलेक्ट्रिक सेडान कार eVERITO को Meru के सहयोग द्वारा हैदराबाद शहर में कैब सेवाएं प्रारम्भ की जाएगी। जिसे आप Meru Mobile App, website या  Meru call center (4422-4422) पर जा कर कैब बुक करवा सकते है। साथ ही आप इसकी सेवाएं हैदराबाद एयरपोर्ट पर बने “Meru Zone” से भी ले सकते है। इसमें किराया अन्य Meru sedan cabs की तरह ही रहेगा।

इस मौके पर महिंद्रा इलेक्ट्रिक सीईओ(CEO), महेश बाबू ने कहा की “विद्युत वाहनों के अग्रदूतों के रूप में, हम महिंद्रा इलेक्ट्रिक भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को शुरू करने का बेड़ा उठाने के लिए खुश हैं और हैदराबाद में eVeritos cab service के लिए मेरु के साथ साझेदारी करने में प्रसन्न हैं। यह कदम निश्चित रूप से शहर के लिए EV (Electric Vehicle) प्रौद्योगिकी को अपनान के लिए आसान बना देगा व EVs को बड़ी शहरी आबादी के लिए ओर अधिक सुलभ बनाने के हमारे निरंतर प्रयास के अनुरूप भी होगा। हमारा मानना ​​है कि हमारी यह साझेदारी मॉडल, शहरों में परिवहन की दिशा में ओर आगे बढ़ेगी व हम उम्मीद करते है की इस परियोजना को Meru के साथ मिल कर और अधिक शहरों में ले जाएंगे।

महिंद्रा इलेक्ट्रिक करीब एक दशक से भारत में Electric Vehicles का नेतृत्व कर रही है, जबकि मेरु पिछले 11 वर्षों से सीएनजी उपलब्ध शहरों में अपनी कैब्स को हरित ईंधन पर चला रहा है। दोनों संगठन पर्यावरण के अनुकूल कार्य कर रहे है।

पृथ्वी दिवस पर उठाये इस पर्यावरण सुरक्षा कदम की सफलता के लिए team Gaadify की और से शुभकामनाये। 

Leave a Reply