149th महिंद्रा ग्रेट एस्केप का सफलतापूर्वक हुआ समापन

भारत के सबसे लोकप्रिय ऑफ-रोडिंग एडवेंचर्स में से एक महिंद्रा ग्रेट एस्केप का 149वां संस्करण दक्षिण गोवा में  सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम को गोवा व पड़ोसी क्षेत्रों में रैली में भाग लेने वाले ऑफ रोडिंग समुदाय के महिंद्रा वाहन मालिकों की भारी प्रतिक्रिया मिली।

रैली को दक्षिण गोवा के साल्केटे क्लब महिंद्रा वर्का से सुबह 9:00 बजे ध्वजांकित किया गया था। प्रतिभागियों ने Bolero, Scorpio व Thar 4X4 के साथ इस कार्यक्रम में प्रवेश किया व एक बर फिर से महिंद्रा वाहनों की कठोरता साबित की।

महिंद्रा ग्रेट एस्केप Mahindra Great Escape

इन प्रतिष्ठित महिंद्रा एसयूवी का काफिला बारिश और कठिन इलाके और मार्ग पर से गुजरा। व बारिश के इलाके ने सभी ऑफ रोडिंग उत्साही लोगों के लिए पर्याप्त चुनौतियां दी।

श्री दत्ताराज लॉन्दे और श्री कृष्ण भुबे को स्टॉक श्रेणी में विजेता घोषित किया गया। श्री अर्ल ब्रैगन को संशोधित श्रेणी में विजेता घोषित किया गया व श्री तेजस प्रकाश शिंदिलकर पहले रनर-अप के रूप में उभरे। महिलाओं की श्रेणी में श्री मैथिली भुबे विजेता रही।

ऑफ रोडर्स के लिए एक केंद्र के रूप में, गोवा ने ऑटो उत्साही लोगों को मानसून का आनंद लेने और चुनौतीपूर्ण मार्गों से निपटने का सही मौका दिया।

अगर आप महिंद्रा एडवेंचर के बारे में और जानना चाहते हो तो यहाँ क्लिक कर सकते हो।

Leave a Reply