Renault Capture Price announced

Renault India अपने mid size suv CAPTURE की Price अनाउंस कर दिया है, इस नई pricing से लगता है की Renault इंडिया में अपने ही दुसरे प्रोडक्ट के खिलाफ होने लगी है। यानी कि अब Renault India अपनी ही Duster की बिक्री के साथ खिलवाड़ कर सकती है हो सकता है भविष्य में Duster की प्राइसिंग भी कुछ अलग तरह से तय की जा सकती है। फिलहाल एक नई पहचान के साथ Renault ने ये गाड़ी बाजार में उतारी है जिसकी कीमत पेट्रोल मॉडल की 9.99 से स्टार्ट होकर 11.69 लाख तक जाती है, वही डीजल की price 11.39 से स्टार्ट होकर 13.88 लाख रुपये तक जाती है।

Renault capture price
Renault Capture

इस प्राइसिंग पर CAPTURE एक बहुत अच्छा प्रोडक्ट है जिसमें की स्पेस की कोई कमी नहीं, साथ ही साथ कंफर्ट और हैंडलिंग भी बेहतर है। हाँ, इंटीरियर क़्वालिटी की कमी खलती है टच स्क्रीन अभी भी क्विड वाला ही यूज़ हो रहा है, जोकि जस्टिफाई नहीं करता है। प्लास्टिक क्वालिटी जिसने भी देखा हैं कमजोर ही माना है, न्यू MID Attractive दिखता है, driver साइड में instrument panel शानदार है।

फिलहाल Renault Capture उन लोगों के लिए यूज़फुल कार है, सादा स्पेस, ज्यादा कंफर्ट और कम कीमत पर प्रोडक्ट चाहिए। फिलहाल कार अपने आकर्षक रूप के दम पर कुछ मार्केट जरुर हासिल कर सकेगी।

Renault capture pricing
Capture Interior Space

भारतीय मार्केट में इस कार का मुकाबला Hyundai Creta, Ford Ecosport के साथ होगा। जहां Hyundai Creta अपने refinement लेवल, क्वालिटी इंटीरियर, बे‍हतर सर्विस के दम पर Competition करेगी वहीं Ford Ecosport अपने पावरफुल इंजन नए dashboard और न्यू इंटीरियर और शानदार हैंडलिंग के दम पर कैप्चर को अच्छी टक्कर देगी। अब देखना यह है की भारतीय मार्केट में भारतीय ग्राहक Renault को कितना पर्सेंट देता है? आप क्या सोचते हैं इस प्राइसिंग के बारे में लिखना ना भूलिएगा! हमें आपके बहुमूल्य विचारों का हमेशा ही स्वागत रहता है।

SHARE
Previous articleTop 10 selling cars, October 2017
Next articlePowerful Mahindra XUV 500 Petrol in making
Popularly also known as Ask CarGuru, Amit is a senior Automobile critic. He has witnessed highs and lows of Indian Automobile Industry for 18 years now. Has more than 2 lakh YouTube subscribers.

6 COMMENTS

Leave a Reply