Tata group के 150-वी सालगि्रह के मौके पर टाटा कारों पर मिलेगा स्पेशल ऑफर

टाटा ग्रुप के 150 वर्ष पुरे होने की ख़ुशी में टाटा मोटर्स ने अपनी पैसेंजर कार सेगमेंट में कुछ स्पेशल ऑफर्स की घोषणा की है। जो की 25 जून तक सभी टाटा शोरूम्स पर मिलेगा।

आपको बता दे टाटा ग्रुप भारत की सबसे पुरानी व सबसे बड़े व्यापार ग्रुप में से एक है जिसकी नींव जमशेद टाटा ने 1868 में रखी थी। आज टाटा ग्रुप में टाटा मोटर्स, टाटा स्टील, टाटा पावर, टाटा टेलीकॉम समेत कुल 29 कंपनिया शामिल है। जिन पाठको को यह ज्ञात नहीं है उन्हें भी बता दे की लक्ज़री कार निर्माता Jaguar Land Rover भी टाटा ग्रुप का ही एक भाग है।

क्या है स्पेशल ऑफर ?

टाटा समूह के 150 वर्ष पूर्ण होने के जश्न के रूप में टाटा मोटर्स ने पैसेंजर सेगमेंट में 25 जून तक इन विशेष ऑफर्स की पेशकश की है :-

  • पैसेंजर कारो पर 1 लाख तक का डिस्काउंट।
  • 1 रुपए में बीमा का प्रावधान
  • स्पेशल एक्सचेंज बोनस

यह ऑफर Tiago व Nexa समेत टाटा की सभी पैसेंजर कारों पर मिलेगा।

इस मौके पर टाटा मोटर्स के सेल्स,मार्केटिंग व कस्टमर सपोर्ट के उपाधयक्ष एस.एन. बरमन ने कहा की, “ पूरे वर्षों में, टाटा मोटर्स ने लगातार ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने और कार खरीदने के दौरान उन्हें एक सुखद अनुभव प्रदान करने का प्रयास किया है। हमारे समूह की 150 वीं वर्षगांठ के आनंददायक अवसर पर, हम इस महीने कई लाभकारी प्रस्तावों के माध्यम से अपने ग्राहकों के बीच खुशी के बंधन को मजबूत करना चाहते हैं।

आपको बता दे टाटा ने अपनी Impact 1.0 डिज़ाइन लैंग्वेज पर आधारित कारों की लांच के साथ ही पुनः मार्किट में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। जिसमे सबसे बड़ा योगदान टाटा की कॉम्पैक्ट SUV Nexon व हैचबैक Tiago का रहा है। Tata ने वित् वर्ष-2018 की समाप्ति के साथ कुल 22% की घरेलु मार्किट में वृद्धि हासिल की थी। वही मई 2018 में टाटा ने गत वर्ष मई माह की तुलना में 61% की बिक्री उछाल दर्ज की।

 

2 COMMENTS

  1. Can we expect second generation Tiago and Tigor before June 2019, because of the new safety rules which are going to be enforced and not all variants of Tiago and Tigor comes with all required safety features (2 Airbags, ABS, EBD..)?

Leave a Reply