TATA HARRIER (H5X) – Creta, Compass Rival

TATA MOTORS ने अपनी आने वाली SUV का नामकरण कर दिया है और इसे TATA HARRIER का नाम दिया है। इस SUV को टाटा मोटर्स ने Auto Expo 2018 में एक Concept Car के रूप में पेश किया था और अब TATA MOTORS जल्द ही अपनी इस Next Generation SUV को लांच करने की तैयारी में है।

GaadifY को उम्मीद है की आप में से कई लोग इसके लांच होने का इंतजार कर रहे होंगे। आखिर TATA MOTORS ने अपनी सबसे आशाजनक SUV को “TATA HARRIER” का नाम दे ही दिया।

TATA HARRIER

TATA HARRIER ‘IMPACT Design 2.0’ philosophy में बनने वाला पहला वाहन है जिसके चलते आपको ये सब मिलने वाला है। 

1- गाड़ी के बाहर का असाधारण डिज़ाइन
2- समझदारी से डिजाइन किए गए आलीशान अंदरूनी
3- बढ़िया इंफोटेनमेंट और भविष्य के अनुकूल कनेक्टिविटी
यह 5 सीटर Monocoque SUV नई पीढ़ी के ‘Optimal Modular Skilled Global Advanced’ आर्किटेक्चर पर इंजीनियर है, जिसे Jaguar Land Rover के सहयोग से विकसित किया गया है। यह वास्तुकला पौराणिक Land Rover D8 आर्किटेक्चर से ली गई है और इसे TATA MOTORS इंजीनियरों द्वारा भारतीय स्थितियों के अनुरूप अनुकूलित किया गया है। ‘TATA HARRIER’ वास्तव में एक SUV है जो वंशावली से पैदा हुआ है।

TATA HARRIER

TATA HARRIER का नाम घोषित करते समय Passenger Vehicle Trade Unit के President श्री मयंक पारीक जी का कहना है “2.0 के साथ हम हम भारतीय बाजार को जीतने के लिए तैयार हैं”। उन्होंने ये भी कहा है की हम TATA HARRIER को 2019 की पहली तिमाही में लॉच करेंगे।

TATA HARRIER
TATA MOTORS ने ब्रांड ‘TATA HARRIER’ के digital footprint की भी घोषणा की। उपभोक्ता H5X Concept से ‘TATA HARRIER’ की यात्रा को ब्रांड वेबसाइट पर Commercial लॉन्च में ढूंढ सकते हैं।

ग्राहक TATA HARRIER को Facebook, Instagram और twitter में भी follow कर सकते हैं। लिंक निचे है।
Facebook :- @TataMotors
Instagram :- @Tataharrierofficial
Twitter :- @TataMotorsGroup

Tata Motors Monsoon Special Offer

Leave a Reply