Tata Motors दे रहा इस मानसून स्पेशल ऑफर्स

टाटा मोटर्स लिमिटेड ने पूरे जुलाई में देश भर में कार खरीदारों के लिए विशेष मॉनसून ऑफर की घोषणा की है।कंपनी अपने ग्राहकों के साथ अधिक प्रभावी तरीके से जुड़ने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार कर रही है।

कंपनी इस मानसून ऑफर के तहत अपनी Tigor, Nano, Safari Strom व Zest मॉडल्स पर मात्र 1 रुपए में प्रथम वर्ष के बीमा की पेशकश कर रही है। इसके अलावा कुछ चयनित मॉडल्स पर 20 से 30 हज़ार के मध्य डिस्काउंट भी दे रही है।

इसी के साथ टाटा अपने खरीदारों के लिए एक खास एक्सचेंज ऑफर भी लायी है, जिसके तहत Nexon, Tiago व अन्य टाटा मॉडल्स पर 15,000 रुपये तक रोमांचक विनिमय छूट भी दी जाएगी। 

साथ ही रथ यात्रा के शुभ अवसर पर टाटा मोटर्स गुजरात में ग्राहको को अतिरिक्त उपभोक्ता छूट और नेक्सन व टियागो वेरिएंट पर 1 रुपए में प्रथम वर्ष बीमा भी पेश करेगा। 

प्रस्ताव रोल आउट पर टिप्पणी करते टाटा मोटर्स पैसेंजर वाहनो के सेल्स, मार्केटिंग व कस्टमर सपोर्ट के उपाध्यक्ष श्री एस एन बार्मन ने कहा :

“इस मानसून को अपने ग्राहकों के लिए विशेष बनाने हेतु व सभी ग्राहकों की गतिशील मांगों को ध्यान में रखते हुए उन्हें अधिकतम लाभ प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य के साथ इन प्रस्तावों को शुरू किया है। हम दृढ़ता से मानते हैं कि यह प्रस्ताव खरीदार मनोबल को एक बड़ा बढ़ावा प्रदान करेगा व हमारे ब्रांड के साथ मजबूत सहयोग की भावना पैदा करेगा। चल रहे टर्नअराउंड रणनीति के द्वारा हमने अच्छी प्रगति की है और उपभोक्ताओं के विचार सेट में प्रवेश कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य अब कुशल बिक्री के बाद सेवाओं, शिकायतों में कमी, और सार्थक प्रस्तावों की पेशकश करके हमारी उपस्थिति को मजबूत करना है।”

आइये डाले एक नज़र कंपनी के जून 2018 के सेल्स रिकॉर्ड पर भी :-

आपको बता दे टाटा मोटर्स ने इस साल मजबूती से आगे बढ़ते हुए जून 2018 में पैसेंजर वाहन श्रेणी में 18,213 यूनिट्स का घरेलू बाज़ार में व्यापर किया। जो कि पिछले वर्ष की तुलना में 63% अधिक था। वही वित्त वर्ष 19 की पहली तिमाही में पैसेंजर कार सेगमेंट में 52% की उछाल दर्ज की है।

इस विकास की कहानी में कंपनी ने एक ओर शिखर अपने बढ़ते नेटवर्क के रूप में हासिल किया है। जो कि 400 से बढ़ कर 746 आउटलेट्स पर पहुंच गया है। जो इस वर्ष के अंत तक 850 तक पहुंचने की उम्मीद है।

तो अब बंद होगी Tata Nano?

Leave a Reply